पटियाला पुलिस ने भड़काऊ गाना गाने के आरोप में गायक बराड़ को गिरफ्तार किया

0
142

पटियाला पुलिस ने भड़काऊ गाना गाने के आरोप में गायक बराड़ को गिरफ्तार किया: एस.एस.पी. दुग्गल
-S.S.P. सख्त चेतावनी, अपराध को बढ़ावा देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
पटियाला, 5 जनवरी:
पटियाला पुलिस ने गायक सिल्वर खुर्शीद, जिला हनुमानगढ़, जिला हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी गुरदीप सिंह के पुत्र बराड़ उर्फ ​​पवनदीप को सेक्टर 91, मोहाली से गिरफ्तार किया है। S.S.P. श्री विक्रम जीत दुग्गल ने कहा कि इस गायक द्वारा गाया गया गीत ‘जान’ को अपराधियों को आश्रय देने के लिए सराहा गया है, जिससे जेलों और पुलिस थानों में बैठे अपराधियों की रिहाई को बढ़ावा मिलता है, जिससे अपराधियों को घृणा होती है। अपराध करने के लिए प्रोत्साहन है। S.S.P. उन्होंने चेतावनी दी कि पुलिस ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी, जिससे गंभीर अपराधों को बढ़ावा मिलेगा।
S.S.P. पटियाला पुलिस ने गायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। नंबर 2 दिनांक 3 जनवरी, 2021 सेक्शन 3, 500, 501, 502, 505, 115, 116, 120 बी के तहत पुलिस इंस्पिरेशन टू डिसइनफेक्शन एक्ट 1922 के तहत पुलिस स्टेशन सिविल लाइन में दर्ज किया गया था। इसकी जांच एसपी ने की थी। सिटी वरुण शर्मा, एसपी जांच हरमीत सिंह हुंदल, डीएसपी केके की जाँच करें पंथ के नेतृत्व में।
दुग्गल ने कहा कि गायक बराड़ को सीआईए स्टाफ पटियाला प्रभारी राहुल कौशल ने आज मोहाली से गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा गाया गया गीत आम आदमी और युवाओं को गुमराह करने के साथ-साथ उन्हें अपराध करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से था। इसी समय, लोगों के बीच कानून और व्यवस्था की छवि बिगड़ रही थी और लोगों के बीच भय गायब हो रहा था, जिसके लिए ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
S.S.P. विक्रम जीत दुग्गल ने कहा कि पुलिस ने सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा यू-ट्यूब पर ‘जान’ गाने को अपलोड किया था जिस में पुलिस के बारे में गलत शब्दावली का इस्तेमाल हुआ था और इस मे।पटियाला।जिले।के नाभा शहर के थाने को दिखाया गया
जिस में गोलियां।चलाकर गैंगस्टर को छुड़वाया जाता है
श्री दुग्गल ने कहा कि गाने में गीतात्मक उच्चारण के कारण कानून, सरकार और पुलिस प्रशासन पर बोझ के कारण समाज में कानून और व्यवस्था की स्थिति को नुकसान पहुँचा है। उन्होंने चेतावनी दी कि पुलिस ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी, जो गंभीर अपराधों को बढ़ावा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here