बॉडी को लेकर परेशान रहती थीं इलियाना ड्रीक्रूज बोल्ड फोटो के साथ गिनाईं कमियां

0
204

इन दिनों सभी बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं. ये सेलेब्रिटीज अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ( IleanaDCruz) अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं.

उन्होंने अपने इस पोस्ट में बोल्ड फोटो (Bold Photo) के साथ बेहद संजीदा बात कह डाली है. उन्होंने बताया कि वो हमेशा अपने लुक्स को लेकर हमेशा चिंता में रहती थीं लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसके बारे में परवाह करना बंद कर दिया.

 इलियाना ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो ब्लैक स्विमसूट में पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस फोटो के साथ खुद के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. (Photo Credit-@Ileana DCruz/Instagram)

इलियाना ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो ब्लैक स्विमसूट में पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस फोटो के साथ खुद के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा- मैं इस बात को लेकर हमेशा चिंता में रही हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं. मेरे हिप्स ज्यादा वाइड है, मेरी थाइज अस्थिर नहीं हैं. मेरी कमर उतनी पलती नहीं है, मेरा टमी फ्लैट नहीं है, मेरी बाहें ज्यादा झूलती हैं, मेरी नाक सीधी नहीं है, मेरे होंठ फुल नहीं हैं… मैं चिंता में रहती थी कि मैं उतनी लंबी नहीं हूं, प्रिटी नहीं हूं, फनी नहीं हूं, स्मार्ट नहीं हूं, परफेक्ट नहीं हूं.
इलियाना ने आगे लिखा- मुझे ये नहीं पता था मुझे कभी परफेक्ट होना ही नहीं था, बल्कि खूबसूरत कमियों से भरा, अलग, अजीब, यूनीक होना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here