आईटीआई की छात्रा की मिली अर्द्धनग्न लाश

आईटीआई की छात्रा की मिली अर्द्धनग्न लाश गुड़िया कांड के बाद फिर एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। फिर एक अर्द्धनग्न युवती की लाश ठियोग में मिली है। आईटीआई कर रही युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट पिछले हफ्ते हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एक पुरुष को धरा है, जिसकी निशानदेही के बाद पुलिस शव तक पहुंची है। मौत के कारणों की जांच जारी है। मौके को पुलिस ने सील कर दिया है।ठियोग।

0
684

आईटीआई की छात्रा की मिली अर्द्धनग्न लाश गुड़िया कांड के बाद फिर एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। फिर एक अर्द्धनग्न युवती की लाश ठियोग में मिली है। आईटीआई कर रही युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट पिछले हफ्ते हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एक पुरुष को धरा है, जिसकी निशानदेही के बाद पुलिस शव तक पहुंची है। मौत के कारणों की जांच जारी है। मौके को पुलिस ने सील कर दिया  पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा ।ठियोग।

 

पुलिस की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटा लिए हैं. सभी नूमनों को जांच के लिए फोरेंसिंक लैब भेज दिया गया है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा.आरोपी के साथ तीन लड़किया थींइस घटना में नशा एक बड़ी वजह हो सकती है. मृतका ने 12वीं कक्षा के पेपर दिए हैं और 30 मार्च से लापता थी. मंगलवार देर शाम तक मृतका आरोपी के साथ ही थी. मृतका के पिता ने मंगलवार को चिड़गांव थाने में इसकी गुमश्दगी की शिकायत दर्ज करवाई थी और आरोपी का नाम बताया था. जानकारी के मुताबिक यह आरोपी रोहड़ू में किराए के कमरे में रहता था. 30 मार्च को मृतका समेत 3 लड़कियों के साथ खड़ापत्थर की तरफ घूमता रहा. 31 मार्च को यह सभी लड़कियां आरोपी की कार में शिमला की तरफ आए थे. इन तीनों में से एक नाबालिग लड़की भी थी जिसकी उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है.

एक लड़की को शिमला छोड़ा  मंगलवार को आरोपी ने एक लड़की को शिमला छोड़ा और उसके बाद युवती के साथ वापस रोहड़ू लौट रहा था. रास्ते में कुछ ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से आरोपी ने युवती को सड़क से नीचे फेंक दिया. वहीं दूसरी ओर एसपी शिमला का कहना है कि जब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने नहीं आती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता.

शिमला से तीस किलोमीटर दूर ठियोग में जंगल में युवती का शव बरामद हुआ है. रोहडू के चिड़गांव से लाकर यह शव यहां फैंका गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने युवती के शव को ठियोग-छैला सड़क पर फैंका है. लेकिन बाद में उसने कहीं और ही शव फैंकने की बात कही.

मंगलवार देर रात को ठियोग पुलिस को इसकी सूचना मिली और एसडीएम ठियोग मोहन दत्त शर्मा और डीएसपी राम लाल बंसल पूरे पुलिस दलबल समेत रात भर करता शव तलाशते रहे. आरोपी ने काफी समय बाद शव को बलखू रोड पर फैंकने की बात कही. रात भर सर्च ऑपरेशन चलने के बाद सुबह के समय युवती का शव बरामद हुआ.

फिलहाल, पुलिस ने घटना स्थल सील कर दिया है. घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.एफएसएल टीम ने मौके से वैज्ञानिक तथ्यों भी जुटाए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए ठियोग से आईजीएमसी शिमला भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के सही कारणों का खुलासा होगा.

चिड़गांव में हत्या करने के बाद शव यहां फैंकने से पता चलता है कि एक और गुडिया कांड को अंजाम दिया गया है. हालांकि यह तय नहीं है कि युवती से दुष्कर्म हुआ है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव पर भी किसी तरह के चोट या घाव के निशान नहीं हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here