ट्राई सिटी में पहली बार साल के पहले दिन शिरडी की झलक पंचकूला में ही पाएं पहली बार हांगकांग, चीन,दुबई जैसी डिजिटल लाइट्स

0
803

ट्राई सिटी में पहली बार साल के पहले दिन शिरडी की झलक पंचकूला में ही पाएं

पहली बार हांगकांग, चीन,दुबई जैसी डिजिटल लाइट्स द्वारा जगमगायेगा पंचकूला, 24 दिसम्बर से ही पूरा सेक्टर 5 जगमग हो उठेगा
पूरा दरबार आज तक का सबसे भव्य व इलेक्ट्रॉनिक होगा ।

शिरडी साईं सेवा समाज पंचकूला की ओर से नए साल के उपलक्ष्य में नव वर्ष की पहली शाम श्री साईं बाबा के नाम साईं उत्सव व् साईं संध्या भजन-संकीर्तन का आयोजन पहली जनवरी को शाम ६ बजे से किया जायेगा । संस्था के अनिल थापर व् तारा चंद ने बताया कि हर साल नव साल के आगमन की खुशी में संस्था की ओर से सेक्टर ५ पंचकूला में कार्यक्रम करवाया जाता है। इस वर्ष भी संस्था द्वारा करवाए जा रहे कार्यक्रम में बॉलीवुड के भजन गायक साईं महिमा का गुण गान करेंगे । मुंबई से पहुंचेगी साईं मण्डली करेगी भजनों की वर्षा । विश्व भर से सुंदर व खुशबूदार फूलों की सजावट मन मोह लेगी। प्रशाद में इम्पोर्टेड फल भी वितरित किये जायेंगे।
उत्तर भारत के जाने माने 20 कैटर्रर 200 से अधिक भिन्न भिन्न व्यंजन बनाकर अपनी फ्री लंगर सेवा निरंतर जारी रखेंगे। इस मौके हमेशा की तरह फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प भी रहेगा ।ठंड को देखते हुए पूरा टेंट मोटी वेलवेट व हीटेड होगा ।

रक्तदान , अंगदान , शरीर दान का कैम्प भी लगेगा ताकि महादान कर शहरवासी अपना जीवन सफल कर सकें। अनिल थापर ने प्रशासन, लोकल एडमिनिस्ट्रेशन व विधायक महोदय का लगातार 12 सालों से सहयोग देने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि नेक काम में सभी की भागीदारी से ही सफलता मिलती है । साईं की पाठशाला के बच्चे अपना चिरपरिचित बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व साक्षरता का संदेश भी देंगे ।

#sai ##punchkula #live #thenewsroomnow #newsroom #now #saidarbar #spiritual #haryana #shirdi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here