मनाली में विदेशी महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश मे …

0
266

मनाली में विदेशी महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश मे
फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. एसएचओ मनाली अनिल कुमार मामले की जांच कर कर रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में विदेशी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. विदेशी महिला ने मनाली थाने गैंगरेप की शिकायत दी है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376D के तहत केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, रूस की रहने वाली महिला ने मनाली पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि गुरुवार देर शाम को जब वह अपने रूम जा रही थी तो दो लोगों ने उसे जबरदस्ती पकड़ा और उसके साथ गैंगरेप किया. फिलहाल, आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. एसएचओ मनाली अनिल कुमार मामले की जांच कर रहे हैं.

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मनाली थाने में विदेशी रशियन महिला ने गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया है और पीड़ित विदेशी महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने मामने में पुलिस ने धारा 341,382, 323, 504 376-डी में मामला दर्ज किया है.

डिनर के बाद रूम लौट रही थी महिला : एसपी
एसपी कुल्लू ने बताया कि ओल्ड मनाली में रात को डिनर के बाद जब महिला घर लौट रही थी तो उस दौरान महिला के साथ रास्ते में दो व्यक्तियों ने रेप किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता आरोपियों को नहीं पहचानती है. पुलिस ने मामले में टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने कहाकि पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here