फतेहवीर की मौत से दुखी CM अमरिंदर ने दिए सारे बोरवेल ढकने के आदेश

0
49
फतेहवीर की मौत से दुखी CM अमरिंदर ने दिए सारे बोरवेल ढकने के आदेश फतेहवीर की मौत से दुखी CM अमरिंदर ने दिए सारे बोरवेल ढकने के आदेश 110 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 150 फीट गहरे बोरवेल से निकाले गए दो साल के मासूम फतेहवीर सिंह की मौत पर पहले भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था. सीएम ने फतेहवीर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए पीड़ित माता-पिता को सांत्वना दी थी. उन्होंने लिखा था कि बच्चे की मौत से वह बहुत दुखी हैं और. वाहेगुरु से प्रार्थना करते हैं कि दुख की इस घड़ी में वो बच्चे के मां-बाप को हिम्मत दें. आगे उन्‍होंने लिखा था कि वह, उनका परिवार और सभी मंत्री-विधायक पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. सीएम अमरिंदर ने हर संभव मदद देने की भी बात कही थी. the newsroom now

110 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 150 फीट गहरे बोरवेल से निकाले गए दो साल के मासूम फतेहवीर सिंह की मौत पर पहले भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था.

 सीएम ने फतेहवीर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए पीड़ित माता-पिता को सांत्वना दी थी. उन्होंने लिखा था कि बच्चे की मौत से वह बहुत दुखी हैं और. वाहेगुरु से प्रार्थना करते हैं कि दुख की इस घड़ी में वो बच्चे के मां-बाप को हिम्मत दें. आगे उन्‍होंने लिखा था कि वह, उनका परिवार और सभी मंत्री-विधायक पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. सीएम अमरिंदर ने हर संभव मदद देने की भी बात कही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here