रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा ने की रोहित शेखर की हत्या

रोहित शेखर को गर्लफ्रेंड के साथ देख लिया था पत्नी ने, इसलिए कर दी हत्या

0
107
रोहित शेखर को गर्लफ्रेंड के साथ देख लिया था पत्नी ने, इसलिए कर दी हत्या the newsroom now

कांग्रेस के दिग्गज नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड मामले में आखिर कार सच सामने आ ही गया. पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोहित की पत्नी अपूर्वा लगातार बयान बदल रही थी. उससे पुलिस का शक और भी बढ़ गया. अपूर्वा ने अब तक तीन अलग-अलग बयान दिए थे. इससे पुलिस का शक पुख्ता होने लगा था.

पुलिस को पता लगा है कि रोहित की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी अपूर्वा ने की थी. बताया जा रहा है कि रोहित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी रहा था जिसे अपूर्वा ने देख लिया. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा और भी बढ़ गया.हत्या वाली रात अपूर्वा और रोहित के बीच हाथापाई होने की भी बात सामने आई है. कहा जा रहा है कि अपूर्वा ने रोहित की गला दबाकर हत्या कर दी थी. अपूर्वा के साथ हत्या में कोई और भी शामिल था या नहीं इस बात की तफ्तीश पुलिस कर रही है.

घर के अंदर और बाहर के सभी सीसीटीवी कैमरों में से दो कैमरे खराब थे. पुलिस को शक है कि इन कैमरों को जान बूझकर खराब किया गया था.

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो अपूर्वा टूट गई और उसने रोहित की हत्या की बात बता दी. फिलहाल पुलिस पत्नी समेत घर के 6 लोगों से पूछताछ कर रही थी.इस हत्याकांड के मामले में अपूर्वा तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के घर पर हत्या वाली रात कुल छह लोग थे. उनके घर से ना कोई बाहर आया और ना ही कोई अंदर. इस कारण पुलिस की जांच घर के लोगों के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here