इनेलो ने5 नए चेहरों पर खेला दांव 6 उम्मीदवारों की घोषणा की

0
264
इनेलो ने5 नए चेहरों पर खेला दांव 6 उम्मीदवारों की घोषणा की, चरणजीत सिंह रोडी को दोबारा मौका दिया गया है. वहीं अम्बाला सीट से रामपाल वाल्मीकि, करनाल से धर्मबीर पाढा, सोनीपत से सुरेंद्र छिकारा, हिसार से सुरेश बोथ, फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान है. इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला ने चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता कर लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों ने नाम घोषित कर दिए. सिरसा के मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह रोडी को छोड़कर बाकि सभी चेहरे को मौका दिया गया है. चरणजीत सिंह रोडी को दोबारा मौका दिया गया है. वहीं अम्बाला सीट से रामपाल वाल्मीकि, करनाल से धर्मबीर पाढा, सोनीपत से सुरेंद्र छिकारा, हिसार से सुरेश बोथ, फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान है. इनेलो ने रोहतक, गुड़गांव, भिवानी और कुरुक्षेत्र लोकसभा के लिए उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं. the newsroom now

चरणजीत सिंह रोडी को दोबारा मौका दिया गया है. वहीं अम्बाला सीट से रामपाल वाल्मीकि, करनाल से धर्मबीर पाढा, सोनीपत से सुरेंद्र छिकारा, हिसार से सुरेश बोथ, फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान है.

इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला ने चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता कर लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों ने नाम घोषित कर दिए. सिरसा के मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह रोडी को छोड़कर बाकि सभी चेहरे को मौका दिया गया है.

चरणजीत सिंह रोडी को दोबारा मौका दिया गया है. वहीं अम्बाला सीट से रामपाल वाल्मीकि, करनाल से धर्मबीर पाढा, सोनीपत से सुरेंद्र छिकारा, हिसार से सुरेश बोथ, फरीदाबाद से महेंद्र सिंह चौहान है. इनेलो ने रोहतक, गुड़गांव, भिवानी और कुरुक्षेत्र लोकसभा के लिए उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here