हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा ने अवैध हथियार रखने पर रोहतक के अलग-अलग स्थानों से चार युवक गिरफतार

0
251

पंचकूला -5 अक्टूबर – हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा ने अवैध हथियार रखने पर कड़ी कारवाई करते हुए जिला रोहतक के अलग-अलग स्थानों से चार युवकों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से चार देसी पिस्तौल, कारतूस व चोरी की एक मोटरसाईकल भी बरामद की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस महानिदेशक  बी0 एस0 सन्धू ने अवैध हथियार रखकर हत्या, लूट व अन्य कई प्रकार के जघन्य अपराधों की वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिये हुए हैं।

उन्होने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम नें धरपकड़ करते हुए हरिप्रकाश निवासी जनता कालोनी रोहतक को आर्य नगर ईलाके से, प्रवीण निवासी अहरी जिला झज्जर व लोकेश उर्फ काली निवासी नेहरु कालोनी रोहतक को थाना शहर ईलाके से व रितिक वासी रोहणा जिला सोनीपत को अर्बन एस्टेट से गिरफ्तार किया है। सभी के पास से देशी पिस्तौल, कारतूस के साथ  चोरी की एक मोटर साईकल भी बरामद की गई है।

सभी के खिलाफ वाहन चोरी, लूट व छीनाझपटी के आपराधिक मामले दर्ज है। सभी आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे थे। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच प्रगति पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here