भीषण आग, बुजुर्ग महिला जिंदा जली, 7 घर भी ख़ाक चिड़गांव हिमाचल

0
226
Fierce fire, elderly woman burnt alive, 7 houses also in Chidgaon, Himachal

चिड़गांव हिमाचल में भीषण आग, बुजुर्ग महिला जिंदा जली, 7 घर भी ख़ाक

हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के रोहड़ू उपमंडल में चिड़गांव में भीषण अग्निकांड (Fire) हुआ है. यहां अब आगजनी में 7 घर जल गए हैं, जबकि एक बुजुर्ग महिला (Old Lady) भी जिंदा जल गई है. घटना रविवार दोपहर की है. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया है. आग लगने के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है. शिमला के एसपी ओमापति जम्बाल ने बताया कि नरेण सिंह के घर से यह आग लगी है और इससे साथ लगते घरों में यह आग फैली है. उन्होंने बताया कि नरेण सिंह के अलावा ईश्वर सिंह, मतवर सिंह, जगदीश, सरदार सिंह, सुंदर सिंह, गुलाब सिंह के घर जलकर राख हो गए हैं. इसके अलावा दो घर भी जले हैं.

रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र के तहत डुंगरियानी गांव की घटना है. रविवार को गांव में भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया. आग ने गांव के 7 घरों को राख कर दिया है. आग पर काबू पा लिया गया है. आगजनी में दो मंदिर भी खाक हुए हैं. वहीं, मृतक बुजुर्ग महिला की पहचान ईश्वर सिंह की माता सोधा मणी (80) के रूप में हुई है. इश्वर सिंह का घर भी जल गया है.

आसपास के लोगों ने पानी की टंकियों से पाइपें जोड़कर आग बुझाने की कोशिश की है. पुलिस व प्रशासन के लोग मौके पर हैं, गांव में दो दर्जन घर डीएसपी रोहड़ू ने बुजुर्ग महिला के जिंदा जलने की पुष्टि की है. घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here