सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल, पत्नी और PA की मौत

0
174
सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल, पत्नी और PA की मौत

उत्तरा कन्नड़ जिले में दुर्घटना स्थल से दृश्य सफेद कार से पता चलता है कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी आम की हालत में यात्रा कर रहे थे।
केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister Sripad Naik) की गाड़ी सोमवार को हादसे का शिकार हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री की गाड़ी उत्तर कन्नड़ (North Kannada) के अंकोला (Ankola) में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा उस समय हुआ जब नाइक अपनी पत्नी विजया नाइक के साथ येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे. नाइक और उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई. नाइक का इलाज जारी है. पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है. नाइक की पत्नी के निधन पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने शोक जताया है. हादसे में नाइक के पर्सनल असिस्टेंट का भी निधन हो गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से केंद्रीय मंत्री को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. पीएम की ओर से कहा गया है कि सावंत यह सुनिश्चित करें कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का गोवा में भली प्रकार से इलाज हो सके. बता दें नाइक को पहले कर्नाटक में ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था, बाद में उन्हें गोवा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

अंकोला पुलिस के अनुसार, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी विजया नाइक येलपुर के प्रसिद्ध गंटे गणेश (बेल गणेश) मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे। (मंदिर से छवि)

सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल, पत्नी और PA की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here