ऋषि कपूर ने PM मोदी से की इन 3 चीजों की मांग

0
718

बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ी जीत हासिल की है. जहां एक तरफ भारत का हर एक नागरिक पीएम मोदी को बधाई देता नजर आ रहा है. वहीं अभिनेता ऋषि कपूर भी भारत में चल रही हर एक खबर पर नजर बनाए हुए हैं. ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं और वहां रहते हुए उन्होंने पीएम मोदी से 3 अहम चीजों की मांग रखी है.

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बाकायदा बीजेपी की तीन बड़े नेताओं का टैग कर अपनी बात कही है. ऋषि की मांगें कुछ ऐसी हैं कि उनके फॉलोवर्स भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा ‘दोबारा से सत्ता में आई बीजेपी, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से मेरी अनुरोध है कि भारत को नि:शुल्क शिक्षा, चिकित्सा, पेंशन आदि देने पर काम करें. ये मुश्किल है, लेकिन अगर आप आज से ही इस पर काम करना शुरू करेंगे तो हम एक दिन ये जरूर अचीव कर लेंगे.’ऋषि कपूर ने चार ट्वीट किए हैं. इन ट्वीट्स में उन्होंने अपनी मांगों को विस्तार से लिखते हुए कहा है ‘मैंने यहां पर ग्रैजुएशन देखा और यहां के अस्पतालों में विशेष चिकित्सा को देखकर मैं सोचता हूं कि सिर्फ कुछ ही लोगों को ये सुविधाएं क्यों मिल पाती हैं? जबकि यहां के कई डॉक्टर्स तो भारतीय हैं. नोटबंदी, गौ रक्षा.. जैसे मुद्दे मेरे विनम्र सवालों के जवाब नहीं हैं… जय हिंद.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here