हरियाणा के जींद Rally में अमित शाह ने जाटलैंड से  , बोले- पहली बार आया तो 47 सीटें मिलीं, फिर आया हूं अब 75 पार

0
751

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article-370) हटने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) हरियाणा के जींद जिले (Jind Rally) में पहली रैली करने पहुंचे. बीरेंद्र सिंह द्वारा आयोजित रैली से हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बजा दिया. शाह राज्यसभा सदस्य व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह के बुलावे पर हरियाणा आए हैं. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं पहली बार हरियाणा आया था हरियाणा की जनता ने 47 सीटें भाजपा को दी. अब दोबारा आया हूं तो इस बार 75 से ज्यादा सीटें मिलेगी.

शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा वासियों ने हमेशा मेरी झोली कमल के फूलों से भरी है. फिर से यह भूमि मनोहर लाल खट्टर जी को आशीर्वाद देगी. वहीं उन्होंने धारा 370 पर कहा कि ये धारा कहीं ना कहीं कश्मीर को भारत से जुड़ने में रोक रही थी. मोदी जी ने 75 दिन में 370 को खत्म किया और जम्मू कश्मीर लेह लद्दाख के विकास का रोड़ा हट गया है.

अमित शाह ने कहा कि धारा 370 वही हटा सकता था, जो वोटबैंक की राजनीति नहीं करता. मेरे नेता नरेंद्र मोदी के लिए देशहित ही सर्वोपरि. उन्होंने देश के विकास के लिए जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया.रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने खुलेमन से की सीएम मनोहरलाल की सराहना की. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश से जातिवाद, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार खत्म किया. उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि गुजरात आज भी केरोसिन मुक्त नहीं हुआ लेकिन हरियाणा हो गया है. मनोहर लाल ने दिखाया भ्रष्टाचार विहीन शासन कैसे होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here