ग्रामीण सेवा लेकर जा रहे ड्राइबर सरबजीत दिल्ली पुलिसकर्मी और ऑटो ड्राइवर में झड़प, जमकर चले लात-घूसे

0
293

मुखर्जी नगर में तलवार से हमला, तीन पुलिसकर्मी निलंबित मुखर्जी नगर में ग्रामीण सेवा लेकर जा रहे ड्राइबर सरबजीत ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ ग्रामीण सेवा लेकर मुखर्जी नगर से गुजर रहा था तभी पुलिस‍कर्मियों ने उसे बीच सड़क पर गाड़ी रोकने को लेकर टोका और विवाद करने लगे.

दिल्ली के मुखर्जी नगर में रविवार देर शाम को सरेआम एक ड्राइवर और एक नाबालिग बच्चे को पुलिस द्वारा बुरी तरह पीटे जाने का मामला सामने आया है. ड्राइवर ग्रामीण सेवा का थ्री व्हीलर चलाता है और इसका थ्री व्हीलर पुलिस की गाड़ी से छू गया था जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई. इस पर पुलिसकर्मी भड़क गए और ड्राइवर को डंडे से बुरी तरह पीटने लगे. वहीं पुलिस का आरोप है कि गाड़ी रोकने से नाराज ड्राइवर ने पुलिस पर हमला कर दिया. मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में दिल्‍ली पुलिस का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक ग्रामीण सेवा चालक ने पुलिस कर्मी पर तलवार से हमला किया. जिसमें पुलिसकर्मी को सिर में चोटें आई हैं. इस घटना के बाद डीसीपी ने तीन पुलिस‍कर्मियों को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही जांच के आदेश दिए हैं.

मुखर्जी नगर में ग्रामीण सेवा लेकर जा रहे ड्राइबर सरबजीत ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ ग्रामीण सेवा लेकर मुखर्जी नगर से गुजर रहा था तभी पुलिस‍कर्मियों ने उसे बीच सड़क पर गाड़ी रोकने को लेकर टोका और विवाद करने लगे. इस दौरान पुलिसकर्मी ग्रामीण सेवा को थाने के सामने ले गए और खड़ी करवा दी.

दिल्ली के मुखर्जी नगर में रविवार देर शाम को सरेआम एक ड्राइवर और एक नाबालिग बच्चे को पुलिस द्वारा बुरी तरह पीटे जाने the newsroom now

जब सरबजीत ने विरोध किया जो पुलिसवालों देवेंद्र और योगराज ने उस पर हमला बोल दिया और बेटे के साथ मारपीट की. जिसके बचाव में सरबजीत ने अपनी कृपाण निकालकर बचाव किया. जिसमें योगराज के सिर पर तलवार लगी है.पुलिस जांच के दिए गए आदेशइस घटना पर सरबजीत ने बताया कि झगड़े की शुरुआत पुलिसकर्मियों की ओर से की गई थी. इसके बाद डीसीपी ने एडिशनल डीसीपी और एसीपी की अगुआई में जांच के आदेश दिए. साथ ही इस मामले को सही तरीके से हैंडल न करने और बुरा बर्ताव करने पर निलंबित कर दिया. डीसीपी का कहना है कि इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है. जांच के बाद आगे कानूनी कदम उठाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here