अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात मनाली हिमाचल प्रदेश

0
584

#अमिताभ #बच्चन से मिले #सीएम #जयराम #ठाकुर, प्रशंसकों की उमड़ी भीड़ #CM #जयराम #ठाकुर ने की अमिताभ बच्चन से मुलाकात, 20 मिनट तक हुई दोनों की बात

Amitabh Bachchan meets Chief Minister Jairam Thakur in Manali, Himachal Pradesh thenewsroomnow

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मनाली के सर्किट हाउस में सदी के महानायक और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक कलाकार के रूप में अमिताभ बच्चन का आदर सम्मान है। उन्होंने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश में आए यह खुशी की बात है। मुलाकात में अमिताभ बच्चन ने हिमाचल प्रदेश की सुंदरता व लोगों की जमकर तारीफ की। उन्होंने उम्मीद जताई कि ब्रह्मास्त्र फिल्म अच्छी चलेगी। कहा कि फिल्म सिटि को लेकर सरकार ने पॉलिसी बनाई है। दोनों के बीच करीब आधा से पौने घंटे तक मुलाकात हुई है।
मनाली. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) रविवार को अपने एक दिवसीय दौर के दौरान मनाली पहुंचे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मनाली की स्थानीय जनता ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया. मुख्यमंत्री ने मनाली के सर्किट हाउस में आम जनता की समस्याएं सुनीं. मुख्यमंत्री ने अपने इस दौरे के दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) और फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर (Film actor Ranveer Kapoor) से भी मुलाकात की. मनाली के सर्किट हाउस में हुई इस बीस मिनट की मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के बीच कई मुद्दों पर बात हुई. सीएम जयराम ने अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर का मनाली आने पर स्वागत किया और फिल्म यूनिट को हर सम्भव सहायता देने का आश्वासन भी दिया.
फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर दुनिया के मशहूर कलाकारों में से एक हैं और इन दिनों व अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मनाली आए हुए हैं. मुख्यमंत्री ने बताया कि फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मुलाकात के दौरान हिमाचल प्रदेश की सुदरता और यहां के लोगों की तारीफ की है. फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर इन दिनों मनाली में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए आए हुए हैं. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री आलीया भट्ट भी मनाली में थीं, जो अपनी शूटिंग पूरी कर लौट गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here