शराब के नशे में टल्ली लेडी डॉक्टर का हंगामा पंचकुला हरियाणा

0
637

इलाज के लिए पहुंचे एक मरीज के परिजनों ने बताया कि जब वो अस्पताल पहुंचे तो महिला डॉक्टर शराब के नशे में चूर थी.सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रायपुर रानी में बुधवार देर रात ड्यूटी पर मौजूद एक महिला डॉक्टर शराब के नशे में धुत थी. महिला डॉक्टर ने इतनी शराब पी रखी थी कि उसे होश ही नहीं था.

मरीज के परिजनों ने जब नशे में धुत डॉक्टर साहिबा से शराब पीने के बारे पूछा तो डॉक्टर ने उनके साथ बद्तमीजी की. मामला बढ़ता देख वरिष्ठ चिकित्सक अधिकारी संजीव गोयल से बात की गई, जिस पर संज्ञान लेते उन्होंने दूसरे डॉक्टर को डयूटी पर भेज दिया.

अस्पताल में मौजूद मरीजों के परिजन डॉक्टर का मेडिकल करवाने की बात पर जोर देते रहे पर किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि आरोपी महिला डॉक्टर का ब्लड सैम्पल ले सकें और जब तक अस्पताल में पुलिस पहुंची तब तक डॉक्टर वहां से निकल चुकी थी,गाड़ी लेकर भाग गई डॉक्टरअस्पताल में मीडिया के पहुंचने के बाद मामले को तूल पकड़ता देख नशे में धुत डॉक्टर अपनी गाड़ी लेकर अस्पताल से भाग निकली. .

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को दी जानकारी
. परिजनों ने बताया कि अनिल विज के पीए से उनकी बात हुई है और उन्होंने उचित कार्यवाही करने की बात कही,अस्पताल में ड्यूटी के समय शराब का सेवन कर मरीजों का इलाज कर रही डॉक्टर के बारे में मरीजों के परिजनों ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को फोन से अवगत करवाया है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द रायपुर रानी सीनियर मेडिकल ऑफिसर संजीव गोयल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पंचकूला से सुबह सीनियर डॉक्टरों की टीम आई थी. उन्होंने जो जानकारी उनसे मांगी गई उक्त जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है.डॉक्टरों द्वारा प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर आरोपी महिला डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी

जब इस मामले सिविल सर्जन पंचकूला योगेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सामान्य अस्पताल सेक्टर-6 से वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम बनाकर समुदाय स्वास्थ्य केन्द्र रायपुर रानी भेज दी गई थी. टीम में डॉक्टर यशपाल, डॉक्टर नवजोत ने हर पहलू पर जांच पड़ताल की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here