बिकिनी एयरलाइंस भारत में जल्द ही

0
1296

भारत में जल्द ही चलने वाली हैबिकीनी एयरलाइंस

 

 

वियतनाम में ‘बिकिनी एयरलाइंस’ के नाम से मशहूर लो कॉस्ट एयरलाइंस कंपनी ‘वियतजेट’ जल्द ही भारत में अपना बिजनस शुरू करने वाली है।

एयरलाइन ने ऐलान किया है जल्द ही नई दिल्ली से हो ची मिन्ह सिटी(Chi Minh City) वियतनाम के तक शुरू होगी.

एयरलाइंस के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करेगी।मिली जानकारी के मुताबिक यह एयरलाइंस हफ्ते में चार बार उड़ान भरेगी और जुलाई-अगस्त तक भारत आ सकती है।

इस सेवा की इसी साल जुलाई या अगस्त के बीच शुरू होने की उम्मीद है.  कि इसकी फ्लाइट्स नई दिल्ली से हफ़्ते में 4 दिन उड़ान भरेगी. आपको बता दें कि ये एयरलाइन सेक्सीएस्ट मार्केटिंग तिकड़म के लिए जानी जाती है. ये वुमन एंटरप्रेन्योर द्वारा चलाई जाती है

वियतजेट में एयर होस्टेस की बिकीनी ड्रेस पर कई बार विवाद भी हुआ, मगर इन सबसे बेखबर वियतजेट एयर की सीईओ फुओंग थाओ ने एयरलाइंस की खास पहचान बनाई है। एयरलाइंस की सफलता का ही नतीजा है कि इसकी सीईओ थाओ वियतनाम की पहली महिला अरबपति बनीं।

Nguyen Thi Phuong Thao, VietJet Aviation CEO. Source: VietJet Aviation JSC

एयरलाइन की एयरहोस्टेटे का ड्रेस कोड CEO ‘Nguyen Thi Phuong Thao’ ने चुना है. बता दें कि वे वियतनाम की पहली बिलियन एयर महिला हैं. हाल ही में ये एयरलाइन soccer टीम के वेलकम में एयरहोस्टेस को Lingerie पहनाने के लिए चर्चा रही थी


हालांकि भारत आने पर इसे किस तरह का रेस्पॉन्स मिलता है और क्या यहां भी एयर होस्टेस बिकीनी में ही दिखेंगी, यह देखने लायक होगा।

Source :VietJet Aviation JSC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here