युवक-युवती कर रहे पुलिसकर्मी की पिटाई…..​चंडीगढ़ में वायरल वीडियो में एक युवक एक पुलिसकर्मी की बुरी तरह धुनाई

0
832

चंडीगढ़ में वायरल वीडियो में एक युवक एक पुलिसकर्मी की बुरी तरह धुनाई कर रही है। युवक के साथ एक युवती भी नजर आ रही है जो पहले तो युवक को पुलिसकर्मी की पिटाई करने से रोकने की कोशिश करती नजर आ रही है, लेकिन थोड़ी देर बाद वह भी पिट रहे पुलिसकर्मी पर हाथ साफ करना शुरू कर देती है।

बताया जाता है कि उक्त वीडियो सेक्टर-22 किरण सिनेमा के सामने का है जिसमें ब्लैक पेंट व सफेद टी-शर्ट पहने एक युवक और स्काई ब्लू जींस व सफेद टी-शर्ट पहने युवती हेड कांस्टेबल स्तर के पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर रहे हैं। यह वीडियो सेक्टर-22 में चाय की फड़ी लगाने वाले एक दुकानदार द्वारा शूट किया गया बताया जाता है। पहले युवक व युवती पुलिसकर्मी के साथ जाते हुए नजर आ रहे हैं और फिर अचानक किसी बात पर युवक पुलिसकर्मी की पिटाई करना शुरू कर देता है।

पुलिसकर्मी की इस बुरी कदर पिटाई की जाती है कि वह जमीन पर गिर पड़ता है। थोड़ी देर युवती युवक को रोकने का प्रयास करती नजर आती है और पुलिसकर्मी उठ खड़ा होता है तो युवती भी उसकी पिटाई करने लगती है। यह वीडियो शहर में जमकर बुधवार को शहर में वायरल होना शुरू हुआ। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया कि वीडियो कब का है, लेकिन चर्चाओं के मुताबिक यह सेक्टर-22 किरण सिनेमा के सामने वाली लेन में हाल में ही में हुई घटना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here