विभा ने ब्‍यूटीज ने इंटरनेशनल स्टेज पर खि‍ताब जीतकर एक बार फिर देश का गौरव बढ़ाया है

0
781

#MissWorld #MissIndia विभा ने ब्‍यूटीज ने इंटरनेशनल स्टेज पर खि‍ताब जीतकर एक बार फिर देश का गौरव बढ़ाया है

  1. दुनि‍या में इंडि‍या की खूबसूरती का जलवा बरकरार है. सुष्‍मि‍ता सेन, एश्‍वर्या राय, प्रि‍यंका चोपडा के बाद चंडीगढ़ की डॉ विभा ने ब्‍यूटीज ने इंटरनेशनल स्टेज पर खि‍ताब जीतकर एक बार फिर देश का गौरव बढ़ाया है.

    भारत में पहली बार लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजि‍त यूनाइटेड नेशन्स पेजेंट 2019 में इंडि‍या रिप्रेजेंटेटिव डॉ विभा ने फर्स्ट रनर अप व मिसेज यूनाइटेड नेशंस चैरिटी का खि‍ताब जीत लि‍या है. इस मेगा ईवेंट में ________के टाइटल पर कब्‍जा जमाया.

    ये पहला मौका है जब इंटरनेशनल इवेंट इंडि‍या में आयोजित हुआ व चंडीगढ़ की झोली में फर्स्ट रनर अप का टाइटल आया . चंडीगढ़ की रहने वाली डॉ विभा आयुर्वेदिक डॉक्टर व फिटनेस व वेलनेस एक्सपर्ट है व विभाओजस फिटनेस सेंटर चलाती है ।
    पिछले 15 सालों से मिसेज यूनाइटेड नेशन प्रेजेंट विश्व भर में अलग-अलग देशों में होता रहा है 2019 में यह पहली बार है कि भारत में मिसेज यूनाइटेड नेशंस प्रेजेंट 2019 हुआ और चंडीगढ़ की डॉ विभा ने इसमें भारत का प्रतिनिधित्व किया ।इस बार ऑस्ट्रेलिया ,जैमैका , साउथ अफ्रीका, केन्या, कजाकिस्तान, रशिया, अमेरिका की कंटेस्टेंट्स पहुंची हुई थीं व रोजाना पैजेंट के दौरान फिटनेस राउंड, वाक , आदि के साथ साथ तीसरे दिन कुकिंग एक्टिविटी करवाई गई वह भी रेडक्रॉस सोसाइटी के बच्चों के लिए ,सभी कंटेस्टेंट्स ने अलग अलग डिशेस 250 रेडक्रॉस के बच्चों को बनाकर सर्व कीं । सभी कंटेस्टेंट ने गोल्डन टेम्पल व वाघा बॉर्डर का टूर कर मौज मस्ती भी की।
    मिसेज यूनाइटेड नेशंस पैजेंट 2019
    के विजेता रहे मिसेज इंडिया जेसिका, फर्स्ट रनर अप मिसेज एशिया पैसिफिक डॉ विभा व सेकंड रनर अप मिसेज कुर्दिस्तान जास्मिन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here