योगी चाहते थे कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी, नेता ने लटकाया मामला

unnao rapecase cmyogiadityanath wants kuldeepsinghsenger arrest

0
924

BJP नेता का ट्वीट-योगी चाहते थे कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी, ‘एक बड़े नेता’ ने लटकाया मामला

यूपी पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं करने जा रही है. इससे पहले बुधवार रात बीजेपी नेता आईपी सिंह के ट्वीट ने मामले को अलग ही एंगल दे दिया है. उन्होंने लिखा है कि मामला सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार करने का फैसला ले लिया था.उन्नाव रेप केस मामले में आरोपी ​बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश सरकार ने साफ कर दिया है कि मामले में अब सीबीआई ही फैसला करेगी.

सीएम योगी ने मामले में उन्नाव की एसपी को भी निलंबित करने का फैसला कर लिया था, लेकिन अचानक एक बड़े व्यक्ति के हस्तक्षेप से मामला लंबित हो गया, जिसका खामियाजा पूरी पार्टी ने भुगता. हालांकि ये एक बड़े नेता कौन हैं, आईपी सिंह ने ट्वीट में इसका खुलासा नहीं किया है.आईपी सिंह द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी सीएम कार्यालय में होती.

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी कहते हैं कि आईपी सिंह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं, वह कार्यकर्ता जरूर हैं. मुख्यमंत्री क्या तय करते हैं, क्या फैसला लेते हैं? आईपी सिंह इसे जानने के अधिकारी नहीं हैं. उन्हें आईपी सिंह को बताने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि आईपी सिंह दावा पूरी तरह से मनगढ़ंत है,आईपी सिंह के इस ट्वीट से बीजेपी ने किनारा कर लिया है.  जो उनका व्यक्तिगत मत है. उत्तर प्रदेश में कानून का राज है, यहां किसी का भी दबाव कानून के आड़े नहीं आता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here