द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ,अनुपम खेर

0
543

अनुपम खेर की आने वाली पिक्चर जो इंडिया के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की बायो पर है उसका नाम एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर है जिसको डायरेक्टर विजय रत्नाकर कर रहे हैं और उसके प्रोडूसर बोहरा ब्रदर्स है और इसके मुख्य किरदार में अनुपम खेर जो कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं इसका एक छोटा सा क्लिप लीक हुआ है जो अब वायरल हो गया हैमनमोहन सिंह का किरदार निभाने को लेकर एक्साइटेड हैं अनुपम खेर|

हू-ब-हू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह लग रहे अनुपम खेर. फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के फर्स्ट लुक में अनुपम खेर का अंदाज काफी हद तक पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरह लग रहा है.
खेर ने अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया है।
इस पोस्टर में अनुपम खेर पगड़ी, चश्मा और दाढ़ी में नज़र आ रहे हैं, जिसमें वह हूबहू मनमोहन सिंह की यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी। फिल्म का स्क्रीनप्ले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता ने लिखा है और सुनील बोहरा इसे प्रड्यूस करेंगे। इस फिल्म के साथ विजय रत्नाकर गुट्टे पहली बार निर्देशन में उतर रहे हैं। 
संजय बारु की विवादित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर निभा रहे हैं। फिल्म की पहली झलक में … पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलती-जुलती एक महिला की छाया आकृति भी नजर आ रही है, जो संसद के गलियारे में खड़ी है।अनुपम खेर मानते हैं कि समकालीन इतिहास में किसी व्यक्ति की भूमिका निभाना बहुत चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि इसे लेकर तुरंत तुलना की जाएगी।

 

Anupam Kher’s first look as Dr Manmohan Singh, India’s Former Prime Minister from his upcoming film The Accidental Prime Minister,
Directed by Vijay Ratnakar Gutte & produced by Bohra Brothers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here