बीजेपी से जुड़े सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट पर टिकट मिल सकता है

62 साल के सनी देओल भाजपा में शामिल हुए, बोले-पिता अटल के साथ तो मैं मोदी के साथ जुड़ा

0
87
Sunny Deol associated with BJP can get tickets on Gurdaspur seat in Punjab the newsroom now

सनी के बीजेपी में शामिल होने के मायने और उनकी लोकसभा सीट को लेकर चर्चा चल रही है, वहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार सनी देओल के नाम के मीम्स बनाए जा रहे हैं. लोग अब पाकिस्तान को सावधान रहने से लेकर सनी के एक्शन अवतार को याद कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो बलवंत राय को भी चेतावनी बढ़ा दी है और कहा है कि अब बलवंत राय की खैर नहीं. हालांकि सनी की इस अचानक एंट्री को लेकर कई लोग हैरान भी हैं.

62 साल के सनी देओल भाजपा में शामिल हो गए हैं। सनी कुछ दिनों पहले पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे जिसके बाद ये कयास लगने लगे थे कि वह पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं और ऐसा ही हुआ।
सनी ने पार्टी की सदस्यता लेते हुए कहा, मेरे पिता अटलजी के साथ जुड़े थे और अब मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं। देओल परिवार के वह तीसरे सदस्य हैं जिन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली है। इससे पहले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी बीजेपी में शामिल हैं। धर्मेंद्र 2004 में बीकानेर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीते थे। हेमामालिनी 2014 में मथुरा से भाजपा के टिकट पर सांसद चुनी गई थीं। इस बार भी भाजपा ने उन्हें मथुरा से उम्मीदवार बनाया है।

सनी गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। पंजाब की गुरदासपुर सीट पर स्व.विनोद खन्ना सहित कई फिल्म स्टार बीजेपी के सांसद रहे है। अब इस सीट से सनी को टिकट मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here