मेरी सुरक्षा में तैनात पुलिस को कम कर कोरोना से लड़ाई में लगाएं: पंजाब CM अमरिंदर सिंह

0
525

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने ट्वीट (Tweet) कर जानकारी दी है कि उन्होंने पंजाब पुलिस (Punjab Police) के डीजीपी (DGP) को अपनी सुरक्षा में कमी करने के आदेश दिए हैं. उन्होंने इस तरह से सुरक्षा में कमी कर ज्यादा से ज्यादा पुलिस कर्मियों को कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ाई में लगाने को कहा है.

अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने अपने ट्वीट (Tweet)

में ऐसे सुरक्षा कार्यों में लगे अन्य पुलिस कर्मियों को भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ाई के दौरान फील्ड ड्यूटी (Field Duty) में तैनात किए जाने को कहा है.

अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट- ‘हम इस जंग को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे’
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) ने सिक्योरिटी कम किए जाने की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैंने पंजाब के डीजीपी से मेरी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों और ऐसे ही अन्य सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को छांटकर पंजाब के अलग-अलग जिलों में कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में लगाने को कहा है. हम सभी को इस जंग को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे.”

जाब के अमृतसर (Amritsar) में रविवार देर रात एक व्यक्ति की मौत के बाद सोमवार शाम को पटियाला के अस्पताल में भर्ती महिला ने भी दम तोड़ दिया. वह लुधियाना की रहने वाली थी. इसके साथ ही सोमवार को प्रदेश में कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या भी 38 से बढ़कर 41 पर पहुंच गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here