राजनीति में आने की कोई इच्छा और न ही शादी का कोई विचार कंगना रनौत अंबिका माता मंदिर में

0
282

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंडी में मीडिया से कही मन की बातें न राजनीति में आने की कोई इच्छा और न ही शादी का कोई विचारबोली- मेरी अभी राजनीति में आने की नहीं है कोई इच्छाशादी का भी नहीं है विचार, जिस कार्य में लगी हूं वहीं करना चाहती हूंअपने पैतृक गांव में बनवाए अंबिका माता मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में लिया भाग

परिवार के सदस्यों के साथ बिताया समय, हवन यज्ञ में डाली पूर्णाहूति मंदिर समारोह में भाग लेने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हुई कंगना रनौत लोगों से अपनी आने वाली फिल्म मनीकर्णी देखने की अपील की विरांगना का किरदार निभाने का मिला मौकाबोली- प्रदेश को मैं क्या दूं, प्रदेश ने मुझे ही काफी कुछ दिया हैउनकी राजनीति के क्षेत्र में आने की कोई इच्छा नहीं है और न ही वह ऐसा कुछ विचार कर रही हैं। साथ ही उन्होंने अभी शादी की बात से भी साफ इनकार किया। यह बातें कंगना रनौत ने अपने पैतृक गांव धबोही में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कही। वीरवार को कंगना यहां खुद द्वारा बनवाए अंबिका माता के मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने आई हुई थी। मंदिर समारोह में भाग लेने के बाद कंगना ने करीब पांच मिनट मीडिया कर्मियों से बात की। इस दौरान जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप राजनीति में आने की इच्छा रखती हैं तो कंगना से इससे साफ इनकार किया। वहीं जब कंगना से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो कंगना से अभी शादी करने से भी साफ इनकार किया। उन्होंने कहा कि वैवाहिक जीवन में सभी प्रवेश करते हैं लेकिन कुछ लोग इससे हटकर कुछ करना चाहते हैं और वह भी उन्हीं में से हैं। उन्होंने कहा कि उनके गुरूजी के अनुसार वह सामाजिक और धार्मिक कार्यों में अपना अधिक समय बीताना चाहती हैं।कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म मनीकर्णी के बारे में भी बताया। इस फिल्म के माध्यम से उन्हें एक वीरांगना का किरदार निभाने का मौका मिला है और इसके लिए वह खुद को गौरवांवित महसूस कर रही हैं। कंगना ने कहा कि मंडी के क्षेत्र में फिल्म थिएटर तो काफी कम हैं लेकिन फिर भी वह यहां के लोगों से फिल्म देखने की अपील करती हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से पायरेटिड फिल्म न देखने की अपील भी की।

हिमाचल के लिए क्या करने जा रही हैं तो उन्होंने कहा कि वह खुद यहां सकून लेने आती हैं तो ऐसे में यहां के लोगों को क्या देंगी। उन्होंने कहा कि यहा के लोग प्रकृति के प्रेमी हैं और वह यहां अपनी खेतीबाड़ी के कार्यों में ही खुश हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई भागदौड करना चाहता है तो वह कर सकता है।

मंदिर समारोह में भाग लेने के बाद कंगना सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गई। अगले कल कंगना की नई फिल्म की सक्रिनिंग दिल्ली में होने जा रही है जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विशेष रूप से शामिल रहने वाले हैं। कंगना के इस टुअर को काफी गोपनीय रखा गया था। प्रशंसकों से दूर कंगना ने अधिकतर समय अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ बिताया।
कंगना रनौत, फिल्म अभिनेत्री

#kangnarawat #bollywood #pray #god #himachal #india #manikarnika ##movie #launched

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here