जेट एयरवेज में मच्छरों का आतंक

0
837

इंडिगो के बाद जेट एयरवेज में मच्छरों का आतंक, मच्छर मारते यात्रियों का वीडियो वायरल

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें यात्री अपने हाथ से मच्छरों को भगाने का प्रयास कर रहे हैं। यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए जेट एयरवेज ने माफी मांगते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश

 

 

मंगलवार को जेट एयरवेज की फ्लाइट में भी मच्छरों ने आतंक मचा दिया सोमवार को इंडिगो की फ्लाइट में मच्छरों के काटने की शिकायत करने पर बदसलूकी कर प्लेन से उतारे गए डॉक्टर की शिकायत का सज्ञान लेते हुए उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभू ने जांच के आदेश दे दिए।

सोमवार को इंडिगो की फ्लाइट में मच्छर काटने की शिकायत पर हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय को धक्के मारकर नीचे उतार दिया गया था। यही नहीं बदसुलूकी पर सीनाजोरी भी की और डॉक्टर से माफीनामा लिखकर देने को कहाअभद्रता की शिकायत वायरल हुई तो इंडिगो ने सफाई दी थी कि समस्या का समाधान किया जाता कि उससे पहले डॉक्टर उत्तेजित हो गए। उन्होंने धमकाया और हाईजैक शब्द का इस्तेमाल किया।

नारायणा मल्टीस्पेशियलिएटी हॉस्पिटल बंगलूरू में कार्यरत हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय सोमवार सुबह अमौसी एयरपोर्ट से बंगलूरू जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6ई-541 में सवार हुए थे।

यह सुबह 6.05 बजे बंगलूरू रवाना होती है। विमान उड़ने को तैयार हो ही रहा था कि डॉ. राय ने केबिन क्रू से मच्छरों के काटने की शिकायत की थी। इसको लेकर कहासुनी शुरू हुई तो फ्लाइट ने उन्हें जबरन उतार दिया। हालांकि बाद में डॉ. सौरभ को इंडिगो ने दूसरे विमान से भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here