कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग खिलाड़ियों से आपको मिलवाते हैं

0
209

कॉमनवेल्थ गेम से इस बार अच्छी खबर आई है
जहां हर तरफ अलग अलग खेलों में गोल्ड और सिल्वर और कांस्य पदक पाए गए हैं वही कॉमनवेल्थ में वेटलिफ्टिंग में भी काफी अच्छे रिजल्ट आए हैं।
वेटलिफ्टिंग में 9 पदक पाया गए हैं।

आज अपने

खिलाड़ी अपने खेल में किस प्रकार पद पाए बताएंगे।
द न्यूज़ रूम से बात करते खिलाड़ियों ने बताया कि कि वह काफी खुश है और अच्छे रिजल्ट आया और बात को कई बार मिले इसके लिए वो कामना करते हैं और मेहनत करते हैं इसकी तैयारी कर रहे हैं 4 महीने बाद एशियन क्यों है इससे उनको काफी उम्मीद है।

विजय शर्मा मुख्य कोच द न्यूज़ रूम को
बताया कि इस बार कॉमनवेल्थ में 10 मेडल आने की संभावना थी मगर एक इंजरी होने के कारण 9 मैडम आएं है एशियन गेम आ रहा है हम उसकी तैयारी कर रहे हैं और हमें काफी उम्मीदें हैं
और द न्यूज़ रूम से बातें करते होता है उनको एक पीसीओ थेरेपी की आवश्यकता है खिलाड़ियों के साथ बाहर जा सके उनकी देखभाल करने के इससे जो भी इंजीरी आ रही है ना आ पाए।

सतीश कुमार शिव लिंगम ने द न्यूज़ रूम को बताया कि काफी खुश है उनको इंजरी के बाद भी सफलता प्राप्त हुई और वह गोल्ड ला सके और वह भी एशियन गेम की तैयारी कर रहे हैं और वह काफी खुश है क्यों उनको भारत के लिए दो बार गोल्ड पदक प्राप्त हुआ और उन्होंने कहा कि हां यह सही बात है कि हिंदी तुझे टाइम पर उनके पास कोई फिजियोथैरेपी नहीं था अगर वह होता इंजरी की संभावना कम होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here