आइए आपको मिलवाते हैं आसाराम और नारायण साईं के मुख्य गवाह से जिनका नाम महेंद्र चावला है

0
1137

 

नारायण साईं पर मामले में प्रमुख गवाह महेंद्र चावला पर जानलेवा हमला कराने का आरोप है।

13 मई 2015 को कथावाचक आसाराम बापू प्रकरण मामले के मुख्य गवाह सनौली खुर्द निवासी महेंद्र चावला पर उसके घर में ही जानलेवा हमला हुआ था। हमले में महेंद्र चावला को कंधे में गोली लगी थी।

महेंद्र चावला ने पुलिस ने दर्ज बयान में नारायण साईं पर हमला कराने का आरोप लगाया था। पुलिस ने बयान के आधार पर नारायण साईं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। कोट्स नारायण साईं को सुबह कोर्ट में पेश किया था।

यौन शोषण में फंसे आसाराम और नारायण साईं की मुश्किलें और बढ़ीं जब महेंद्र चावला ने कोर्ट में आसाराम और नारायण साईं पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि उन्होंने मुझे जान से मरवाने की साजिश रची और मुझ पर गोली चलवाई।

आज जब फैसला आने वाला है तब नारायण साईं और आसाराम की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं।
नारायण साईं और आसाराम मैं महेंद्र चावला मुख्य गवाह के रूप में पेश हुए थे जिसमें से टोटल 10 गवाह है जिनमें 4 की मृत्यु हो चुकी है एक लापता है और 5 गवाह बचे हुए हैं।

कोर्ट के फैसले का सबको इंतजार है कि कोर्ट नारायण साईं और आसाराम को कितना दोषी मानता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

द न्यूज रूम से बात करते हुए बोलते हैं कि आसाराम और नारायण साईं को कड़े से कड़ा दंड दिया जाए महेंद्र चावला को काफी सिक्योरिटी में रहना पड़ता है

और वह बाजार जाते हैं तब भी सिक्योरिटी के साथ जाते हैं वह अपना जीवन बहुत ही सरल तरीके से बिता रहे हैं

जैसा की आपको वीडियो में दिखाई दे रहा होगा कि वह जमीन पर ही सोते हैं और दो रूम के कमरे में रहते हैं उनसे मिलने के लिए भी काफी सिक्योरिटी लगी हुई है गांव में किसी अनजान व्यक्ति को उनके घर का रास्ता नहीं बताया जाता है और ना ही वह ज्यादा किसी से बात करते हैं।
द न्यूज़ रूम से महेंद्र चावला ने कहा की उनको अब बाहर जाने में भी डर लगता है क्योंकि उन पर एक बार जानलेवा हमला हो चुका है जिससे उनके हाथ में थोड़ी दिक्कत भी आई है इसलिए वह बाहर जाना कम है कर दिए हैं और वह सारा काम अपने आसपास कर लेते हैं और उनका गुजारा बड़ी मुश्किल से चल रहा है।


उन्होंने नारायण साईं को कहीं पर आपत्तिजनक स्थिति में स्त्रियों के साथ देखा है और उन्होंने कहीं पर तांत्रिक विद्या करते हुए नारायण साईं को भी देखा है

जिसका उन्होंने कोर्ट में गवाही दी है और कहां है कि नारायण साईं को सख्त दंड दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here