भारत देश में महिलाएं और जानवर सुरक्षित नहीं हैं, सनकियों पर सिर्फ फांसी ही एक रास्ता,गर्भवती बकरी गैंगरेप -जॉन अब्राहम

0
210

हरियाणा के नूंह जिले में गर्भवती बकरी के गैंगरेप की घटना ने सभी को हैरान कर दिया बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने इस घटना पर टिप्पणी की है. एंटरटेनमेंट पोर्टल ‘बॉलीवुड हंगामा’ में छपी खबर की मानें तो जॉन ने कहा,

“मैं इस बारे में जानकर हैरान हूं. एक भारतीय होने के नाते मैं कहूंगा कि हमारे देश में महिलाएं और जानवर सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में सिर्फ फांसी ही एक रास्ता नजर आता है. देश में इस तरह के सनकियों पर कोई सजा काम नहीं करेगी.”

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने 29 जुलाई को ट्वीट कर लिखा,

“इस पुरुष प्रधान समाज में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे. लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटनाओं का शिकार हो रहे हैं. हमारे विकास और शिक्षा में जरूर को कमी रह गई है. इस काली गहरी सुरंग के आखिर में उजाला कहां है?”

सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के बाद गर्भवती बकरी की मौत हो गई. बकरी के मालिक असलू ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने धारा 429 और 377 के तहत ये मामला दर्ज किया. दर्ज शिकायत के मुताबिक आठ लोगों ने बकरी चुराई और उसका रेप किया. इसके बाद पांच आरोपी भाग गए. लेकिन तीन वहीं रहे.

 

मेवात में बकरी का गैंगरेप-मर्डर केस पर जॉन अब्राहम बोले, ऐसे सनकियों को मिलना चाहिए मृत्युदंड

हरियाणा, 1 अगस्त हरियाणा के मेवात जिले में बकरी से गैंगरेप और मर्डर का मामला अब और गरमा गया है. इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा मैं इस शर्मनाक घटना के बारे में जानकार हैरान हूं. भारतीय होने के नाते मैं कहूंगा कि हमारे देश में महिलाएं और पशु सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे सनकी लोगों का सिर्फ मृत्युदंड ही एकमात्र रास्ता नजर आता है

क्या है मामला

हैवानियत ने इंसानियत को किया शर्मसार, गर्भवती बकरी से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बकरी की हुई मौत

जानकारी के अनुसार बुधवार 26 जुलाई को हारून, जाफर, सावकार सहित 8 आरोपियों ने मारोड़ा गाँव से बकरी का अपहरण किया और बाद में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर उसे मौत के घाट उतार दिया. नगीना थाने की पुलिस ने बकरी के मालिक असलूप की शिकायत के बाद कार्यवाही करने का भरोसा जरूर दिया है. ताजा जानकारी के अनुसार फिलहाल इनमें से किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पायी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here