किसी भी नौजवान से कम नहीं भागता हूं- कलराज मिश्र राज्यपाल राजस्थान

राज भवन में राजस्थान के राज्यपाल पद (Governor of Rajasthan ) की शपथ ली.शपथ लेने के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र को राजभवन में गार्ड ऑफ ऑनर (guard of honour) पेश किया गया. इस अवसर पर राज्यपाल की धर्मपत्नी सत्यवती मिश्रा सहित उनके परिजन मौजूद थे

0
56
I run no less than any youth - Governor Kalraj Mishra Governor Rajasthan thenewsroomnow
I run no less than any youth - Governor Kalraj Mishra Governor Rajasthan thenewsroomnow

कलराज मिश्र (former Union minister Kalraj Mishra) ने राज भवन में राजस्थान के राज्यपाल पद (Governor of Rajasthan ) की शपथ ली. इसके बाद प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा, अभी भी मैं बहुत सक्रिय हूं, किसी भी नौजवान से कम नहीं भागता हूं.

I run no less than any youth - Governor Kalraj Mishra Governor Rajasthan thenewsroomnow
I run no less than any youth – Governor Kalraj Mishra Governor Rajasthan thenewsroomnow

राजस्थान के मनोनीत राज्यपाल कलराज मिश्र (former Union minister Kalraj Mishra) ने सोमवार को राज भवन में राजस्थान के राज्यपाल पद (Governor of Rajasthan ) की शपथ ली. मिश्र ने हिन्दी में ईश्वर के नाम पर राज्यपाल पद की शपथ ली. कलराज मिश्र राजस्थान के इक्कीसवें राज्यपाल हैं. मुख्य न्यायाधीश (Rajasthan High Court Chief Justice) न्यायमूर्ति रविन्द्र एस भट्ट (Shripathi Ravindra Bhat) ने मिश्र को राज्यपाल पद की शपथ दिलाई. मुख्य सचिव डीबी गुप्ता (chief secretary D B Gupta) ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द द्वारा जारी राज्यपाल की नियुक्ति का वारंट पढ़कर सुनाया. शपथ लेने के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र को राजभवन में गार्ड ऑफ ऑनर (guard of honour) पेश किया गया. इस अवसर पर राज्यपाल की धर्मपत्नी सत्यवती मिश्रा सहित उनके परिजन मौजूद थे. शपथ ग्रहण के बाद राज्यपाल ने प्रेसवार्ता में कहा कि पद पर रहते हुए राजस्थान को संवारने की कोशिश होगी. राजनीतिक विश्राम देने के लिए राज्यपाल बनाए जाते हैं? इस सवाल पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा अभी भी मैं बहुत सक्रिय हूं, किसी भी नौजवान से कम नहीं भागता हूं.

शपथ ग्रहण के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा मेरी राजस्थान को संवारने की कोशिश होगी. उन्होंने ये भी कहा कि महामहिम की जगह माननीय राज्यपाल कहलवाना ज्यादा उचित होगा. उन्होंने यह भी कहा कि गार्ड ऑफ ऑनर की परिपाटी बंद होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here