हैवानियत ने इंसानियत को किया शर्मसार, गर्भवती बकरी से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बकरी की हुई मौत

कई माह की गर्भवती थी बकरी ।Havniyat did humanity shame, pregnant goat 8 people committed gangrape, goat death

0
1418

हैवानियत ने इंसानियत को किया शर्मसार बकरी से 8 लोगों ने किया गैंगरेप फिर उतारा मौत  नूंह। हरियाणा में एक तरफ जहां महिलाओं के खिलाफ लगातार हिंसा, छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं इस बार जो मामला सामने आया है, उसे सुन कर आप हैरान रह जाएंगे। इस बार किसी बच्ची या युवती के साथ नहीं बल्कि एक बेजुबान के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

नूंह जिले मरोड़ा गांव से बकरी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आठ लोगों ने एक-एक कर बकरी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए, इसके कुछ घंटे बाद ही बेजुबान की मौत हो गई।
मामला 25 जुलाई की रात का है, जब गांव के कुछ लड़के सुनसान मकान में बकरी को ले जाकर, उसके साथ बारी-बारी से रेप करने लगे। इस दौरान बेजुबान के मालिक की नजर पड़ने पर सभी नशेड़ी लड़के वहां भागने लगे। इस दौरान आसपास लोगों और बकरी के मालिक ने लड़कों की पिटाई भी की, लेकिन इसके बाद उन्हें छोड़ दिया।

गैंगरेप के बाद से ही बकरी की हालत बिगड़ने लगी और 26 जुलाई को शाम करीब 4 बजे बकरी ने दम तोड़ दिया। बकरी का मालिक असलूप पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तीन नामजद सहित कुल 8 लोगों पर कुकर्म इत्यादि धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

अब हर घर को आसानी से मिलेगा गैस कनेक्शन, बैंक से लोन भी दिलवाएगी हरियाणा सरकार
शुक्रवार को सूचना मिलने तक पशु चिकित्सक द्वारा बकरी का पोस्टमार्टम नहीं किया गया था। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

नगीना पुलिस ने बताया कि गांव के सावकार, हारून, जाफर सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस बात का पता चलते ही गांव ही नहीं इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं हवस के भूखे भेड़ियों को इंसान तो क्या जानवरों से भी गलत काम करने से नहीं चूक रहे हैं। बकरी की कीमत करीब 20 हजार रुपये बताई जा रही है, जो कई माह की गर्भवती भी थी। इस घटना ने गांव की साख के साथ-साथ इलाके की साख को भी धूमिल किया है। बकरी मालिक अब इंसाफ के लिए नगीना पुलिस के चक्कर काट रहा है।
हवस के भूखे दरिंदों ने बेजुबान को भी नहीं बख्शा, आठ लोगों ने किया बकरी से रेप आठ लोगों के बकरी से अप्राकृतिक संबंध बनाने के बाद कुछ घंटे रहने के बाद बेजुबान की मौत हो गई। अारोपियों के पकड़ में अाने से साफ हुआ कि शराब और जुआ के आदि 8 लड़के गांव में एक सुनसान मकान में बकरी को रात के समय गत 25 जुलाई को ले गए और बकरी से गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद से ही बकरी की हालत बिगड़ने लगी और गत 26 जुलाई को शाम करीब 4 बजे बकरी ने दम तोड़ दिया। बकरी का मालिक असलूप पुत्र जकरिया निवासी मरोड़ा नगीना पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तीन नामजद सहित कुल 8 लोगों पर कुकर्म इत्यादि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हवस के भूखे भेड़ियों को इंसान तो क्या जानवरों से भी गलत काम करते जरा भी लज्जा नहीं आई। बकरी की कीमत करीब 20 हजार रुपये बताई जा रही है , जो कई माह की गर्भवती भी थी। इस घटना ने गांव की साख के साथ – साथ इलाके की साख को धूमिल किया है। बकरी मालिक अब इंसाफ के लिए नगीना पुलिस के चक्कर काट रहा है।

 

8 booked for gangraping a goat in Haryana; the goat died after the incident
Around 8 youth, who indulged in liquor and gambling, had stolen the goat from the owner’s house at midnight and taken it to a secluded place and raped it

In a shocking incident, the Nuh police have booked 8 persons for allegedly gangraping a goat. The goat died few hours after the incident. The incident took place in Maroda village under the Nagina police station in Nuh district of Haryana on July 25.

According to Nagina police ASI, Rajbir, three of the accused were spotted by the owner of the goat while indulging in the unnatural activity and were beaten up by the villagers. They were let off, but later it emerged that around 8 youth, who indulged in liquor and gambling, had stolen the goat from the owner’s house at midnight and taken it to a secluded place and raped it. Next day the goat died at around 4 pm in the evening.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here