गुरदासपुर की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट से तबाही, 9 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका

0
45
पंजाब: गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 50 लोगों के फंसे होने की आशंका
पंजाब: गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 50 लोगों के फंसे होने की आशंका

पंजाब के गुरदासपुर स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई अन्य गंभीर रूप से जख्मी हैं. 2  इमारतों में 50 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.

पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका होने से 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं इस हादसे में कई अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. पाटाखा फैक्ट्री की 2 इमारतों में 50 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. धमाके की गूंज इतनी तेज थी कि आस पास के लोग भी आवाज सुनकर दहशत में आ गए.

घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन समेत पुलिस के जवान बड़ी संख्या में पहुंचे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. मौके पर दमकल विभाग के कई कर्मी पहुंच चुके हैं. बचाव टीम लगातार फंसे हुए लोगों तक मदद पहुंचाने की कोशिश कर रही है.

ताजा जानकारी के मुताबिक धुंआ तेज होने की वजह से लोगों को बाहर इमारतों से निकालने में मुश्किल हो रही है. आस पास के लोग भी इस धमाके से प्रभावित हुए हैं. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त दोपहर के करीब चार बज रहे थे.फैक्ट्री वैध थी या नहीं. अगर फैक्ट्री वैध थी तो उसमें किस हद तक सुरक्षा के मानक अपनाए गए. घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here