ऑटो में घर जा रही मॉडल से ऑटो चालक ने की रेप की कोशिश

0
163

ऑटो में घर जा रही मॉडल से ऑटो चालक ने की रेप की कोशिश पीड़ित युवती  देहरादून की निवासी है।

मॉडल से बलात्कार की कोशिश करने के मामले में पकड़ा गया मुकेश शनिवार रात अटावा से अपने दोस्त का ऑटो मांगकर लाया था। वह खुद अटावा में कैटरिंग का काम करता है।  अटावा में शराब पीने के बाद मुकेश रेप की वारदात करने के लिए ही दोस्त का ऑटो लेकर निकला था। चंडीगढ सैक्टर-35 में शनिवार रात को पार्टी करके ऑटो रिक्शा से घर जा रही 27 वर्षीय एक युवती से नशे में धुत्त ऑटो चालक ने अटावा में बलात्कार की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो चालक उसको पीटने लगा। युवती चिल्लाने लगी।

इस दौरान सैक्टर-43 से सैक्टर-17 बस स्टैंड जा रहे एक सी.टी.यू. बस के चालक और कंडक्टर ने युवती (मॉडल)के चिल्लाने की आवाज सुनी तो ऑटो के पास जाकर नशे में धुत्त ऑटो चालक को दबोचकर युवती को बचा लिया।सी.टी.यू. चालक मोहित ठाकुर ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-36 थाना प्रभारी रणजोत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवती का मैडिकल करवाया और उसके बयान पर ऑटो चालक अटावा निवासी 26 वर्षीय मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसे आज ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। यहां से उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पीड़ित मॉडल देहरादून की निवासी है।  चार दिन पहले चंडीगढ़ में आयोजित एक फैशन शो में शामिल होने के लिए आई थी और सैक्टर-42 स्थित अपने रिश्तेदार के घर में रह रही थी। शनिवार शाम को वह सैक्टर-35 में एक पार्टी में  गई थी। पार्टी खत्म होने बाद शनिवार रात 2:45 बजे युवती ने अपने घर जाने के लिए साऊथ एंड चौक से एक ऑटो रिक्शा  किया।

रास्ते में ऑटो चालक ने सैक्टर-42 के चौक से ऑटो रिक्शा को यूटर्न लेकर स्लिप रोड पर अंधेरे में रोक दिया। जब युवती ने ऑटो रोकने का कारण पूछा तो चालक युवती के साथ बलात्कार की कोशिश करने लगा। इस पर युवती ने विरोध किया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। तभी वहां से गुजर रहे सी.टी.यू. बस चालक मोहित ठाकुर और कंडक्टर रविंदर सिंह को ऑटो से युवती के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

युवती की मैडिकल जांच में बलात्कार की कोशिश होने की पुष्टि हुई मोहित ठाकुर ने बस को रोका और कंडक्टर रविंदर के साथ ऑटो के पास गया तो ऑटो चालक युवती के साथ रेप की कोशिश कर रहा था। मोहित ठाकुर और रविंदर ने ऑटो चालक को दबोच लिया और सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच करने के बाद ऑटो चालक मुकेश को गिरफ्तार कर ऑटो को जब्त कर लिया।

डी.जी.पी. तजिंदर सिंह लूथरा ने युवती को बचाने वाले सी.टी.यू. बस के चालक मोहित ठाकुर को रविवार को सम्मानित किया। मोहित ठाकुर को डी.जी.पी. ने पांच हजार नकद, मोमैंटो और कोमोडेशन सर्टिफिकेट दिया। बस कंडक्टर रविंदर सिंह किसी कारण रविवार को आ नहीं सके।

डी.जी.पी. इस माह होने वाले सम्मान समारोह में कंडक्टर रविंदर सिंह को भी सम्मानित करेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here