शराब के नशे में युवती ने खुद को घोंपा चाकू, हालत गंभीर

0
641

शराब के नशे में युवती ने खुद को घोंपा चाकू, हालत गंभीर

शराब के नशे में एक युवती ने खुद को चाकू घोंप दिया. गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाय़ा गया है. मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले का है. बुधवार देर रात विकासखंड पावंटा साहिब के मेलियों में 25 वर्षीय युवती ने तेजधार हथियार पेट के निचले हिस्से में घोंप लिया.

इसके चलते युवती की नसें कट गईं और अत्याधिक खून बहने लगा. इसकी सूचना युवती के पड़ोसियों ने 108 एम्बुलेंस सेवा को दी. घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुँचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवती को मेडिकल कालेज नाहन रेफर किया गया, लेकिन उसके साथ अस्पताल पहुंचे लोग युवती को प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं.

युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि युवती का परिवार यहां मिस्रवाला में दिहाड़ी मजदूरी करता है. उसके मां-बाप नशे के है और बताया जा रहा है कि युवती ने भी शराब पी रखी थी. घायल युवती के मां-बाप ने भी अत्यधिक मात्रा में शराब पी हुई थी और कहासुनी के चलते युवती ने खुद को तेजधार हथियार घोंप दिया.

फिलहाल, सूचना मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट चुकी है. युवती का इलाज चल रहा है.रभि कहती हैं कि वह हिमाचल के एक छोटे से गांव से आती हैं.जब वह शहर गई तो उसे हिंदी भाषी होने के वजह से काफी परेशान किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here